Abhi Bharat

सीवान के दाहा नदी में नहाने गये 24 वर्षीय युवक की डूबकर मौत

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में गुरूवार को दाहा नदी में डूबकर एक युवक की मौत हो गयी. युवक शाम में दाहा नदी में नहाने आया था और वह बार बार पुल पर चढ़ नदी में कूद रहा था.

बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के श्रीनगर मोहल्ला निवासी खोदी साह का 24 वर्षीय पुत्र संजीत कुमार गुरूवार की शाम दाहा नदी में नहाने आया. नहाने के दरम्यान वह बार बार पुल पर चढ़ नदी में कूद रहा था. दो बार पुल से कूदने पर वह सुरक्षित बाहर आ गया जिसके बाद उसने तीसरी बार पुल पर चढ़ नदी में छलांग लगायी तो वह फिर बाहर नहीं आ सका. पहले लोगों को लगा कि वह नदी में ही तैर रहा है. लेकिन काफी देर बाद भी उसके बाहर नहीं आने पर पुल पर खड़े लोगों ने उसके डूब जाने की बाबत शोर मचाना शुरू किया. ऐसी संभावना जताई गयी कि वह नदी में कूदने के दौरान पानी की तेज धार में बह गया.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर अंचलाधिकारी श्यामनन्द प्रसाद मौके पर पहुंचे और उसे खोजवाने में जुट गयें. करीब दो घंटे तक दाहा नदी में तलाशी के बाद जाकर उसका शव प्राप्त हुआ. शव मिलने की सुचना के बाद उसके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया. वहीं मुफस्सिल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

You might also like

Comments are closed.