Abhi Bharat

सीवान : ऋचा इंडेन गैस एजेंसी के एमडी जीशु सिंह ने बाढ़ राहत कोष के लिए डीएम को दिया एक लाख रूपये का चेक

अभिषेक श्रीवास्तव

पिछले दिनों सीवान, गोपालगंज और छपरा समेत बिहार के कई जिलो में आई बाढ़ की विभीषिका और तबाही के बाद सरकार से लेकर गैर सरकारी संगठनो और संस्थानों द्वारा लगातार बाढ़ पीड़ितों की मदद की जारी है. इस कड़ी में सीवान से एक और मददगार का नाम जुड़ गया. गुरूवार को सीवान के जाने माने युवा व्यवसायी और इंडेन एलपीजी के वितरक ऋचा इंडेन के एमडी विकाश कुमार सिंह उर्फ़ जीशु सिंह ने एक लाख रूपये की सहायता राशि दी.

बता दें कि सीवान के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के रेनुआ गाँव निवासी और ऋचा इंडेन के एमडी विकाश कुमार सिंह उर्फ़ जीशु सिंह ने बाढ़ राहत कोष में अपने पास से एक लाख रूपये की सहायता राशि दान की. विकाश कुमार सिंह और सेल्स ऑफिसर राम विनय कुमार ने गुरूवार को सीवान जिला पदाधिकारी महेंद्र कुमार के समाहरणालय स्थित कार्यालय कक्ष में जाकर उन्हें एक लाख रूपये की राशि का चेक दिया. जीशु सिंह ने कहा कि मुसीबत के समय मदद करना हरेक भारतीय नागरिक का फर्ज बनता है.

वहीं डीएम महेंद्र कुमार ने इसके लिए ऋचा इंडेन के एमडी विकाश कुमार सिंह व सेल्स ऑफिसर राम विनय कुमार की प्रशंसा करते हुए उनका आभार प्रकट किया. डीएम ने कहा कि यह एक अच्छी और नेक पहल है. जिले के अन्य व्यवसायियों को भी बाढ़ पीड़ितो की मदद के लिए सरकार को दान देने हेतु आगे आना चाहिए.

You might also like

Comments are closed.