Abhi Bharat

बेगूसराय में 19 वर्षीय छात्र का अपहरण

नूर आलम

बेगूसराय में एक 19 वर्षीय छात्र के अपहरण किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना लोहिया नगर ओपी थाना क्षेत्र की है. जहां छात्र जीडी कॉलेज के पास किताब खरीदने गया था.

बताया जाता है कि जीडी कॉलेज के गणित ऑनर्स का छात्र 19 वर्षीय आलोक कुमार का किताब खरीदने के दौरान 15 सितंबर की शाम 5 बजे दुकान के पास से किसी बदमाश के द्वारा अपहरण कर गायब करने की सूचना पीड़ित परिवार के द्वारा मिली है. छात्र के पिता रामनाथ प्रसाद वर्तमान में डंडारी प्रखंड अंतर्गत वंशीधर प्लस टू विद्यालय में प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत हैं. इनका घर लोहिया नगर ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत लोहिया नगर के वार्ड नंबर 28 में है. छात्र के पिता ने बताया कि 15 सितंबर के शाम में कॉलेज और कोचिंग की पढ़ाई कर वापस घर लौटने के बाद फिर उसने एक किताब जी डी कॉलेज के पास ही खरीदने की बातें अपने पिता से कहा छात्र के पिता ने उसे किताब खरीदने के लिए 330 रुपैया दिए. उसके बाद घर नही लौटा है.

पीड़ित पिता ने घटना के सम्बन्ध में लोहिया नगर ओपी थाना में 16 तारीख को आवेदन देकर गुमशुदगी का केस दर्ज करवाया है. छात्र की मां रेखा देवी का अपने पुत्र के अपहरण हो जाने के बाद रोते-रोते बुरा हाल है.

You might also like

Comments are closed.