Abhi Bharat

बेगूसराय : इंटर के छात्र और मॉल के मैनेजर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां रविवार की रात दो अलग-अलग थाना इलाको में दो लोगों ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. खुदकुशी करने वाले इन दोनों में एक जहां इंटर का छात्र है वहीं दूसरे व्यक्ति एक मॉल का मैनेजर बताया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पहली घटना के लोहिया नगर ओपी क्षेत्र के लोहिया नगर मुहल्ले की है. मृतक खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र के मेघौल निवासी अमरजीत प्रसाद सिंह का 17 वर्षीय पुत्र अनुराग कुमार है. मृतक के परिजनों ने बताया कि मेघौल प्लस टू स्कूल के इंटर का छात्र अनुराग लोहिया नगर में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता था. लॉकडाउन के बाद घर से आया अनुराग सोमवार को कमरा खाली करने वाला था, रात में जब पिता ने फोन किया तो बात नहीं हुई. इसके बाद शंका होने पर पिता ने एक रिश्तेदार को जब उसके कमरे पर भेजा तो अनुराग कमरे के अंदर पंखा में झूलता हुआ पाया गया. सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया.

वहीं दूसरी घटना नगर थाना क्षेत्र के पोखरिया मुहल्ले की है. जहां एक कपड़ा मॉल के मैनेजर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. मृतक की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के चांयदिरी वार्ड नंबर-सात निवासी मो अजहरुद्दीन के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि अजहरुद्दीन का अपने पत्नी से विवाद चल रहा था. मंगलवार की रात वह ड्यूटी से वापस लौटने के बाद घर गया और देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस विभिन्न पहलुओं पर मामले की पड़ताल कर रही है.

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान बीते एक महीने में बेगूसराय में 15 से अधिक लोग आत्महत्या कर चुके हैं. आत्महत्या की बढ़ती घटना से लोग सकते में हैं तथा इसके कारणों पर चर्चा शुरू हो चुकी है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.