Abhi Bharat

सीवान में पेट्रोल पम्प पर सर्विस मैन को चाकू मार डेढ़ लाख रुपये की लूट

मृत्युंजय कुमार सिंह

सीवान में बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार को एक पेट्रोल पम्प के सर्विस मैन को चाकू मारकर डेढ़ लाख रूपये लूट लिए. घटना जीरादेई थाना क्षेत्र के नरेन्द्रपुर गाँव की है. जहाँ देर शाम अपरधियों ने आरएम फ्यूल सेंटर पर अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया और फिर आराम से चलते बने.

बताया जाता है कि शुक्रवार की शाम साढ़े सात बजे के करीब जीरादेई थाना क्षेत्र के नरेन्द्रपुर स्थित आरएम फ्यूल सेंटर नामक पेट्रोल पम्प पर एक अपाची बाईक पर सवार दो अपराधियों ने धावा बोल वहां काम कर रहे सर्विस मैन जनार्दन चौधरी को चाकू मार कर घायल कर दिया और उसके बाद कैश काउन्टर में रखे डेढ़ लाख रुपये को लूट कर चलते बने. ऐसी सुचना है कि भागने के क्रम में अपराधियों ने दहशत फ़ैलाने के लिए वहां दो चक्र हवाई फायरिंग भी की. वहीं घटना के बाद से घायल पेट्रोल पम्प कर्मी को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहाँ उसका इलाज चल रहा है. सदर अस्पताल में ही घायल पेट्रोल पम्प कर्मी के बयान पर पुलिस ने डेढ़ लाख रूपये लूट की प्राथमिकी दर्ज के है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, उक्त पेट्रोल पम्प सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायमूर्ति के किसी रिश्तेदार की है. पेट्रोल पम्प का लाईसेंस किसी अन्य जगह के नाम पर है जबकि वह नरेन्द्रपुर गाँव में स्थापित है.

You might also like

Comments are closed.