Abhi Bharat

गोपालगंज में पुलिस और शराब माफियाओं के बीच फायरिंग, एक ट्रक शराब के साथ तीन गिरफ्तार

अतुल सागर

गोपालगंज में गुरूवार की रात गुप्त सुचना के आधार पर शराब से लदे ट्रक को रिकवरी करने गए पुलिस और शराब माफियाओ में जमकर फायरिंग हुई. जिसमे एक शराब माफिया को गोली लगने की सुचना है. हालाकि देर रात चले इस पुलिसिया करवाई में तीन कारोबारियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर ट्रक को जब्त कर लिया है. घटना नगर थाना के अरार मोड़ के समीप अरार गाँव की है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रात करीब 12 बजे सुचना मिली की ट्रक में शराब की तस्करी कर गोपालगंज के अरार मोड़ के समीप कही शराब उतारी जा रही है. इस सुचना के बाद एसपी के निर्देश पर पुलिस की टीम बनाकर अरार गाँव में छापामारी की गयी. जैसे ही पुलिस अरार गाव के समीप खड़े ट्रक के पास पहुची. तभी पुलिस की तरफ फायरिंग की गयी. हालाकि इस फायरिंग में खुद के गोली लगने से एक कारोबारी को जख्मी होने की सुचना है. मौके से तीन कारोबारियो को गिरफ्तार किया गया है. ट्रक पर पतंजलि के सरसों तेल के बीच में 400 कार्टून अंग्रजी शराब छुपाकर लायी गयी थी. यह शराब हरियाणा से लायी गयी थी. ट्रक का चालान हरियाणा से खगड़िया के लिए बना हुआ था. लेकिन शराब की डिलीवरी गोपालगंज में की जा रही थी.

सदर डीएसपी बिभाश कुमार के मुताबिक ट्रक को जब्त कर उसमे रखे शराब की गिनती की जा रही है. साथ ही गिरफ्तार किये गए कारोबारियो से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जायेगा.

You might also like

Comments are closed.