Abhi Bharat

सहरसा : लॉकडाउन के दौरान हथियार के साथ कुख्यात राहुल शर्मा और नीरज यादव समेत छः अपराधी गिरफ्तार

सहरसा में लॉकडाउन के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता मिली है, जहां पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र में अपराध की योजना बना रहे दो शातिर अपराधी राहुल शर्मा और नीरज यादव को गिरफ्तार करते हुए इनकी निशानदेही पर छापेमारी करते हुए चार अन्य अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि पुलिस ने कुल छः अपराधियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा है. वहीं पुलिस ने इन गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा, एक पिस्टल, 20 जिंदा कारतूस, एक बाइक और दो मोबाइल जप्त किया है. गिरफ्तार अपराधियों में दो शातिर अपराधी राहुल शर्मा और नीरज यादव पर जिले के विभिन्न थानों में आधे दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं जिसको लेकर पुलिस को इनकी तालाश थी.

इसी क्रम में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अपराधी राहुल शर्मा और नीरज यादव किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं, जिसके बाद सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित कर छापेमारी करते हुए राहुल शर्मा और नीरज यादव को गिरफ्तार कर लिया गया. फिर इनकी निशानदेही पर अन्य चार अपराधियों को भी सदर थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों से गिरफ्तार किया गया. फिलहाल, पुलिस सभी अपराधियों से पूछताछ करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है. (राजा कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.