Abhi Bharat

अधेड़ पड़ोसी ने घर में सोयी नाबालिग लड़की को अगवा कर किया दुष्कर्म

रजनीश कुमार गुप्ता

कैमूर में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. घटना भगवानपुर थाना के मातर गाँव की है. मामले में दुष्कर्म पीड़िता द्वारा भभुआ महिला थाना में गाँव के ही एक अधेड़ के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

बताया जाता है कि शुक्रवार को पीड़िता अपने घर में अपने छोटे भाई और नानी के साथ सोयी थी. गरीबी के कारण उसके घर में दरवाजा नहीं लगा है जिसका बगल के ही छेदी बिन्द नामक एक अधेड़ व्यक्ति ने फायद उठाते हुए घर में घुस नींद में सोयी नाबालिग लड़की को उठा ले गया और फिर अपने बोरिंग के चेंबर में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने के बाद उसने घटना के बारे में किसी को जानकारी नही देने की बात कहते हुए पुरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी.

वहीं घटना के बाद रोती बिलखती, दर्द से कराहती पीड़िता अपने घर पहुँच घर वालो को साड़ी बात बताई. जिसके बाद शनिवार को उसके परिजन उसे लेकर भभुआ महिला थाना पहुंचे और छेदी बिंद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी. प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद महिला थानाध्यक्ष कुमारी अंचला ने उसे मेडिकल चेकअप के लिए सदर अस्पताल भेजा. उधर, घटना के बाद से आरोपी छेदी बिंद अपने घर से फरार बताया जा रहा है.

You might also like

Comments are closed.