Abhi Bharat

चाईबासा : केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने चक्रधरपुर विस के भाजपा उम्मीदवार लक्ष्मण गिलुआ के लिए की चुनावी सभा

संतोष वर्मा

चाईबासा के चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार लक्ष्मण गिलुआ के पक्ष में शनिवार को केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने चुनावी सभा किया.

सभा को संबोधित करते हुये धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि आप सभी मिलकर गिलुआ जी को जिताये सरकार में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलेगी ताकि यहाँ की समस्याओं का समाधान बेहतर तरीका से हो सके. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का सर्वागीण विकास जारी है. यही वजह है कि देश की जनता ने केंद्र की मोदी सरकार को दुबारा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का आशीर्वाद दिया. इसी प्रकार राज्य की रघुवर सरकार ने भी विकास के क्षेत्र व कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जरूरतमन्दों तक पहुंचाने में पूर्ण रूप से सफल हुये है, यानी कि डबल इंजन सरकार का लाभ आम जनता को मिल रहा है.

इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण गिलुआ ने भी सम्बोधित करते हुए विकास के लिए वोट देने की अपील की. सभा का संचालन राज्यल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष अशोक षाड़ंगी ने किया जबकि भाजपा नेता ललित मोहन गिलुआ, रतनलाल बोदरा, सजंय पासवान ने भी सम्बोधित किया. मंत्री के साथ भाजपा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानंद गोस्वामी भी पहुंचे थे.

मौके पर मंत्री का स्वागत भाजपा नेता व चुनाव अभिकर्ता संजय मिश्रा, भाजपा नेता दीपक सिंह, पप्पू लाला, अप्पु, संजय पासवान व सुरेश सॉ श्रीवन्त षाड़ंगी समेत अन्य नेताओं से स्वागत किया.

You might also like

Comments are closed.