Abhi Bharat

चाईबासा : नशे में धुत ट्रेलर चालक ने ट्रेलर को खेत मे उतारा, बाल-बाल बचे लोग

संतोष वर्मा

चाईबासा में नशे में धुत एक ट्रेलर चालक ने वाहनों को रौंदते हुए ट्रेलर खेत में उतार दिया. ट्रेलर चालक की इस हरकत से सड़क पर गुजर रहे लोग बाल-बाल बचे. घटना जगन्नाथपुर एनएच 75 इ पर पट्टाजैंत गांव के पास की है.

बताया जाता है कि तेज रफ़्तार ट्रेलर ने दो ऑटो और एक बाइक को रौंद डाला. भागने के क्रम में एक ट्रक को धक्का देते हुए अनियंत्रित होकर ट्रेलर को खेत मे लेकर चला गया. इससे ट्रेलर चालक को ही गंभीर चोट आई. जानकारी के अनुसार ट्रेलर न. JH 05 CG 5493 काफी तेज़ रफ़्तार से चाईबासा की ओर से आ रही थी. पट्टाजैंत में हाट बाजार करने वाले लोग करंजिया हाट जाने की तैयारी कर रहे थे. वे दो ऑटो में अपने सामन लाद रहे थे. इतने में लोगो ने देखा ट्रेलर अनियंत्रित होकर उनके ओर आ रही है. सभी लोगों ने दौड़ते हुए अपनी जान बचाई, पर तब तक ट्रेलर ने दोनों ऑटो को कुचलते हुए सामने खड़ी एक नई बाइक को कुचल डाला. ट्रेलर चालक नशे में धुत था. घटना के बाद भागना चाहा. भागने के क्रम में एक ट्रक को पीछे से धक्का दिया जिस से उसकी ट्रेलर पूरी तरह अनियंत्रित होकर खेत में उतर गयी. इस से चालक राजेंद्र पासवान बुरी तरह घायल हो गया. दोनों ऑटो और बाइक स्थानीय लोगों की थी. एक ऑटो श्रीनिवास प्रधान की जबकि दूसरी शशि प्रधान की थी.

वहीं घटना के बाद लोगों का रोष उमड़ पड़ा. बड़ी संख्या में भीड़ जुट गयी. लोग मुआवजा की मांग करने लगे. खबर पाकर जगन्नाथपुर के थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक, एसडीपीओ प्रदीप उरांव व प्रखंड विकास पदाधिकारी संतोष कुमार घटना स्थल पर पहुँच कर लोगों को समझाया बुझाया. थाना प्रभारी ने पुलिस वाहन में ही लेकर चालक को जगनाथपुर अस्पताल में भर्ती कराया.

You might also like

Comments are closed.