Abhi Bharat

सीवान : मैरवा में प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक ने छात्र की बेरहमी से की पिटाई

संदीप यति

सीवान जिले के मैरवा प्रखंड क्षेत्र सेवतापुर पंचायत स्थित प्राथमिक विद्यालय में मदनिया के एक शिक्षक द्वारा गुरुवार को एक चतुर्थ वर्ग के छात्र को बेरहमी से मारने का मामला प्रकाश में आया है. शिक्षक द्वारा की गई पिटाई से बेहोश हुए बालक को रेफरल अस्पताल में लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. इस मामले को लेकर छात्र के पिता उमाशंकर कुशवाहा ने थाने में शिकायत भी किया है.

बताया जाता है कि प्राथमिक विद्यालय मदनिया के वर्ग चार के छात्र विनीत कुमार गणित की घंटी में शिक्षक द्वारा बताए गए सवाल को समझ नहीं पाया और गलती कर गया. इसी गलती से आक्रोशित होकर शिक्षक ने उसे अपनी ताकत भर पिटाई की. शिक्षक की पिटाई से छात्र कक्षा में ही बेहोश हो गया. बेहोश होने के बाद ही शिक्षक ने उस छात्र को पीटना बंद किया. उसकी पिटाई की खबर अन्य छात्रों द्वारा उसके अभिभावकों से की गई. जिसके बाद पूरा गांव शिक्षक कृष्णा प्रसाद तथा हेड मास्टर बलिराम प्रसाद को घेर लिया.

वहीं शिक्षक कृष्णा प्रसाद द्वारा अमानवीय घटना को अंजाम देने को लेकर पीड़ित पक्ष ने शिक्षक को शीघ्र ही बर्खास्त करने तथा न्यायिक हिरासत में भेजने की बात कही. पुलिस से लोगों ने कहा कि उक्त शिक्षक शिक्षा देने के काबिल नहीं है.

You might also like

Comments are closed.