Abhi Bharat

नवादा : पत्रकार के घर के बाहर से लगी बाइक चोरी, बाइक चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे

सन्नी भगत

नवादा में नगर थाना क्षेत्र के पुरानी बाज़ार निवासी और एक एक अखबार के रिपोर्टर सूरज कुमार के घर के बाहर लगी होंडा बाइक जिसका वाहन संख्या BR-27D 7025 को सोमवार की अहले सुबह चोरो ने चुरा लिया. वहीं सुबह जब पत्रकार की नींद खुली तो देखा कि घर के बाहर बाइक नही लगी थी. इस घटना से आहत होकर पत्रकार ने इसकी सूचना पुलिस को देते हुए सोशल मीडिया पर चोरी गयी बाइक की फोटो शेयर किया.

एक पत्रकार की बाइक चोरी की बात को लेकर बाइक की तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई. वहीं एसपी द्वारा बनाए साइबर सेनानी नामक वट्सएप ग्रूप में जुड़े ख़बर को अकबरपुर थाना क्षेत्र निवासी कुंदन कुमार ने उस चोरी की बाइक को बीच बाज़ार स्तिथ संगत के पास लगी देखी. कुंदन ने चोरी हुई पत्रकार की बाइक के साथ रहे एक युवक को पकड़ लिया और इस घटना की सूचना पुलिस को दी. मौक़े पर पहुँची पुलिस ने चोरी की बाइक सहित युवक को अपने गिरफ़्त में लिया.

वहीं एक पत्रकार की बाइक चोरी मामले में गिरफ़्तार युवक की पहचान अकबरपुर थाना क्षेत्र के कुहिला गाँव निवासी मिथलेश शर्मा के 18 वर्षीय पुत्र रौशन शर्मा के रूप में हुई है. जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है और चोरी में शामिल अन्य लोगों की तलाश भी कर रही है.

You might also like

Comments are closed.