Abhi Bharat

सीवान : हेलमेट नहीं लगाने पर पुलिस ने बाइक सवार पिता-पुत्र को पीट-पीटकर किया अधमरा

अभिषेक श्रीवास्तव

https://youtu.be/SN8x6mfOrOM

सीवान में शुक्रवार को पुलिसिया ज्यादती का एक नमूना देखने को मिला जब नए मोटर व्हैकिल्स रूल्स का हवाला देते हुए बाइक सवार पिता-पुत्र को हेलमेट नहीं होने के कारण पुलिस ने पीट-पीटकर अधमरा कर डाला.

पुलिस की पिटाई से घायल दोनों पिता-पुत्र को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां सूचना मिलने के बाद पहुंचे उनके परिजनों को भी पुलिस की दबंगई का सामना करना पड़ा. घायल पिता-पुत्र को देखने के बाद दोनों की माताएं अस्पताल में चिल्ला-चिल्लाकर विलाप करने लगी, जिन्हें अस्पताल में मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने जबरन जाकर चुप करा दिया.

वहीं परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस पैसे लेकर शराब छोड़ दे रही है. लेकिन, हेलमेट नहीं होने की वजह से पुलिस ने चालान काटने और जुर्माना लेने के बजाय दोनो पिता-पुत्र को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. वहीं पुलिस के हवाले से आई खबरों के मुताबिक हेलमेट के लिए रोके जाने पर बाइक सवार पिता-पुत्र ने ही पहले पुलिस पर हाथ छोड़ा, जिसके बाद पुलिस ने बचाव में दोनों की पिटाई की.

फिलवक्त दोनों पिता-पुत्र सदर अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है. बता दें कि दोनों नगर थाना क्षेत्र के बड़ी मस्जिद के पीछे स्थित मोहल्ले के रहने वाले हैं.

You might also like

Comments are closed.