Abhi Bharat

सीवान के महाराजगंज में रहस्यमय तरीके से बच्ची की कटी चोटी, पुरे गाँव में दहशत का माहौल

कामाख्या नारायण सिंह

सीवान में भी आखिरकार चोटी कटवा गैंग की अफवाह ने दस्तक दे डाली और एक 11 वर्षीया बच्ची की चोटी रहस्यमय तरीके से कट गयी. घटना बुधवार को महाराजगंज थाना क्षेत्र के बलऊँ गाँव की है. वहीं घटना के बाद से पुरे इलाके में सनसनी और दहशत का माहौल कायम हो गया है.

बताया जाता है कि बुधवार की सुबह सात बजे के करीब महाराजगंज थाना क्षेत्र के बलऊँ गांव निवासी अखिलेस्वर प्रसाद की 11 वर्षीय पुत्री ऋतू कुमारी स्कूल जाने के लिए अपनी सहेली को बुलाने उसके घर गयी. जहां रास्त में उसके बाल अचानक से कट गयें. पीड़िता के अनुसार, अचानक से उसे अपने चेहरे पर हवा के तेज झोंके का एहसास हुआ और उसके बाद उसके बाल चेहरे पर झूलते हुए नजर आयें. उसने जब चेहरे से बाल को हटाने की कोशिश की तो उसकी पूरी चोटी कटकर उसके हाथो में आ गयी. जिसके बाद वह रोती-बिलखती अपने घर आई और सभी को यह वृतांत सुनाया.

वहीं घटना की जानकारी जंगल की आग की तरह पुरे गाँव में फ़ैल गयी. जिसके बाद से गाँव में दहशत का वातावरण कायम हो गया है. ग्रामीणों का कहना है कि बाल कटने का सिलसिला पुरे देश भर में आग की तरह फैला हुआ है और अब सीवान जिले में भी आ गया. कुछ लोग इसे भुत-प्रेत और आत्माओं का प्रकोप भी बता रहें हैं. तो वहीं कुछ लोग चाइना द्वारा छोड़े गये वायरस की बात कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि चाइना द्वारा जितनी भी मोबाइल हैण्डसेट हिन्दुस्तान में उपलब्ध कराई गई है. चाइना उसी हैंड सेट के द्वारा वायरस फैला रहा है. हालाकि abhibharat.com इस तरह की किसी भी बातों का न तो पुष्टि करता है और ना हीं समर्थन करता है.

You might also like

Comments are closed.