Abhi Bharat

बेगूसराय में अनियंत्रित ट्रक के पलटने से साईकिल सवार की दबकर मौत, विरोध में एनएच 31 जाम

नूर आलम

बेगूसराय में रविवार को एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से एक साईक सवार युवक की मौत हो गयी. घटना के बाद से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर घंटो हंगामा किया. घटना जीरोमाइल ओपी थाना क्षेत्र स्थित पपौर चौक पर घटी. लोगों के सड़क जाम करने से आवागमन बाधित हो गयी और सडक पर गाड़ियों की भीषण लाईन लग गयी.

बेगूसराय के जीरोमाइल ओपी क्षेत्र के एनएन 31 पपरौर चौक पर रविवार को उस समय अफरातफरी मच गई जब जीरोमाइल की तरफ से बेगूसराय जा रहे बालू लदा ट्रक बीआर09एम-1553 अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलटी मार गया. ट्रक की चपेट में आने से एक साइकिल सवार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.मृतक की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के हवासपुर निवासी लालटून भगत का 25 वर्षीय पुत्र अमरदीप भगत के रूप में की गई.

बताया जाता है कि मृतक बाजार से अपने घर जा रहा था तभी उक्त घटना घटी. वहीं गाड़ी का चालक और खलासी मौके पर से फरार हो गये. जिसके बाद घटना से आक्रोशित लोगों ने पपरौर चौक एनएच 31 को जाम कर आवागमन बाधित कर दिया और पीड़ित परिवार को मुआवजे की मांग करने लगे. घटना की सूचना पाकर जीरोमाइल ओपी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया तथा क्रेन बुलाकर ट्रक को उक्त स्थल से हटाने का काम जारी था.

 

You might also like

Comments are closed.