Abhi Bharat

बेगूसराय : दवा दुकान से नकदी समेत लाखों की चोरी

नूर आलम

बेगूसराय में बलिया थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित ग्रीन मेडिकल हॉल से मंगलवार की रात अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रामनिवास, पुलिस अधिकारी केके वर्मा घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी.

इसकी जानकारी देते हुए ग्रीन मेडिकल एजेंसी के प्रोपराइटर पंकज कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात मेरे पिताजी बाहर गए हुए थे. हम लोग घर के अंदर सोए हुए थे. इसी बीच पीछे की छत के माध्यम से प्रवेश कर दो लैपटॉप, 12 चांदी का सिक्का एवं करीब 25 हजार रूपया नगदी लेकर फरार हो गया. उन्होंने बताया है कि बुधवार की सुबह जब मैं दुकान खोलने आया तो देखा कि सामान बिखरे हुए हैं. खोजबीन करने पर दुकान से लैपटॉप गायब पाया. जिसके बाद चोरी की आशंका हो गई इसकी सूचना मैंने अपने पिता को फोन पर दिया. जिसके बाद सभी सामान को मिलाने लगा तो पाया कि दुकान एरिया से दो लैपटॉप, 12 चांदी का सिक्का एवं दुकान में रखे हुए करीब 25 हजार रूपया नकदी गायब है. उन्होंने बताया कि इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गयी. जिसके बाद थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी.

इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रामनिवास ने बताया कि पीड़ित द्वारा लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन के आधार पर मामले की जांच करते हुए कार्रवाई की जाएगी.

You might also like

Comments are closed.