Abhi Bharat

पाकुड़ : मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर की टक्कर में एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

मक़सूद आलम

https://youtu.be/TqKtjqwc2Ik

पाकुड़ जिले के मालपहाड़ी थाना क्षेत्र के नवीनगर- खुट्टापाड़ा मुख्य सड़क पर ट्रैक्टर व मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर में 15 वर्षीय छात्र की मौत हो गई. जबकि एक दूसरा छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. गंभीर रूप से घायल कमल मरांडी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि चिकित्सकों ने गंभीर हालत देख पश्चिम बंगाल के बरहमपुर रेफर कर दिया है. उसकी हालत भी नाजुक बतायी जा रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नगर थाना क्षेत्र के धनुषपूजा के रहने वाले शिक्षक राजेश कुमार मरांडी अपने पत्नी व बेटे के साथ शनिवार को शाम मालपहाड़ी थाना क्षेत्र के राजबांध गांव बंधना पर्व देखने अपनी कार से गए थे. बंधना पर्व देखने के बाद राजेश अपनी वाहन से लौट रहे थे. उसी दौरान शुभम मरांडी अपने पिता से यह कहकर कार से जाने के लिए मना कर दिया कि अपने मित्र कमल मरांडी के साथ मोटरसाइकिल से घर जाएगा. शिवम और कमल राजबांध गांव से मोटरसाइकिल से पाकुड़ के लिए रवाना हो गए. अचानक खूंटापाडा गांव के समीप उनकी मोटरसाइकिल की एक ट्रैक्टर से टक्कर हो गयी. आमने-सामने की टक्कर इतनई जोरदार थी कि शुभम की घटना स्थल पर ही मौत गई. जबकि कमल मुर्मू की हालत चिंताजनक होने के कारण उसे स्थानीय चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए बरहमपुर भेज दिया है.

मृतक छात्र शिवम संत जोशेफ स्कूल दुमका में वर्ग अष्टम का छात्र था. शिवम परीक्षा के बाद छुट्टी में दो दिन पूर्व ही घर आया था. मृतक के पिता राजेश मरांडी पेशे से शिक्षक हैं. साहेबगंज जिले के बरहरवा अंचल के उत्क्रमित उच्च विद्यालय बेलपहाड़ी में कार्यरत हैं.

You might also like

Comments are closed.