Abhi Bharat

सीवान में रिटायर्ड कर्नल को गन पॉइंट पर लेकर डकैतों ने की भीषण डकैती

गोपालजी पाण्डेय

सीवान में डकैतों ने तांडव मचाया है. घटना चैनपुर ओपी थाना क्षेत्र की है. जहां सोमवार की देर रात डकैतों ने एक प्रतिष्ठित जमींदार और रिटायर्ड कर्नल के घर धावा बोल जमकर लूटपाट की और विरोध करने पर मारपीट कर चलते बने.

बताया जाता है कि चैनपुर ओपी थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर सिसवन सीवान एसएच 89 पर स्थित चैनपुर के प्रतिष्टित जमींदार परिवार के घर डकैतों ने धावा बोल कर डाका डाला. घटना सोमवार की रात 12 बजे के आसपास घाटी. डकैतो ने मकान के बड़े अहाते के उत्तरी छोर से प्रवेश कर ड्राइवर रंजीत यादव को मारपीट कर घायल कर दिया और फिर गृहस्वामी कर्नल नरेन्द्रदेव नारायण सिंह को गन पॉइंट पर लेकर एक राइफल पूजन के लिए स्थापित देवता चांदी के सिंघासन सहित नकदी और कुछ दस्तावेजो को लूटकर चल दिये.

घायल ड्राइवर रंजीत यादव के अनुसार डकैतों की संख्या पांच थी जो अहाते के अंदर थे. कर्नल साहब ने दूरभाष पर पुलिस अधीक्षक सीवान को सूचित किया. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और तबसे मामले की छानबीन में जुटी हुयी है. अतिप्रतिष्ठित बड़ा जमींदार परिवार जिनमे कांग्रेस की दिग्गज स्वर्गीय तारकेश्वरी सिन्हा, स्वर्गीय श्रीनिवास देव नारायण सिंह कांग्रेस के विधायक, पार्षद, व आजीवन मुखिया कर्नल साहब के पिता थे. वहीं इस परिवार में घटित डकैती की घटना से क्षेत्र के लोगों में दहशत व्याप्त हो गयी है कि अब कोई सुरक्षित नहीं.

You might also like

Comments are closed.