Abhi Bharat

सीवान : 20 फरवरी को आयोजित जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी को लेकर महाराजगंज में बैठक

शाहिल कुमार

https://youtu.be/SI_xXiGen5A

सीवान के महाराजगंज शहर के सिंहौता बाजार स्थित जदयू व्यवसायी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष लालबाबू प्रसाद के आवास पर जदयुु कायकर्ताओं की एक बैठक हुईं. बैठक की अध्यक्षता अशर्फी महतो ने की.

जदयू की इस कार्यकर्ता बैठक में आगामी 20 फरवरी को सीवान के गांधी मैदान में होने वाला सारण प्रमंडल कार्यकर्ता सम्मेलन की सफलता पर चर्चा की गई. जिसमें महाराजगंज विधानसभा से ज्यादा से ज्यादा कायकर्ताओं की भागीदारी सुनिश्चित करने की बात कही गई.

अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सत्येन्द्र कुमार ठाकुर ने बताया कि सूबे के विकास पुरूष बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आ रहे जिसको तैयारी को लेकर हम सभी कार्यकर्ता सम्मेलन को सफल बनाने को लेकर बैठक किया गया. जिसमें इस क्षेत्र के ज्यादा से ज्यादा लोग शामिल होकर विकास पुरूष की बातों को सूनेगें. वहीं जिला प्रवक्ता हरिशंकर प्रसाद आशिष ने बताया कि जदयू की आगामी होने वाली कार्यकर्ता बैठक में महाराजगंज की भागीदारी सीवान के गाँधी मैदान में ज्यादा सुनिश्चित होगी. जदयू व्यवसायी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष लालबाबू प्रसाद ने बताया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आगमन आगामी 20 फरवरी को सीवान के गाँधी मैदान है. जिसमें ज्यादा से ज्यादा जदयू कार्यकर्ताओं की भीड़ होगी तथा महाराजगंज मान सम्मान पड़ेगा.

मौके पर अनुमंडल अध्यक्ष व्यवसायी प्रकोष्ठ चक्रधारी प्रसाद, नगर अध्यक्ष भगवान जी, कोषाध्यक्ष पवन कुमार प्रभु प्रसाद, महामाया प्रसाद, चुन्नू सिंह, सुनील प्रसाद, जिला महासचिव अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ कृष्णा प्रसाद पवन कुमार आदि कार्यकर्ता शामिल थे.

You might also like

Comments are closed.