Abhi Bharat

गोपालगंज : दहेज के लिये ससुर ने बहु को चाकू मार किया घायल

सुशील श्रीवास्तव

गोपालगंज में ससुर ने दहेज के लिए अपनी ही बहु को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर देने का मामला सामने आया है. घटना उचकागांव के कवही गाव की है. चाकूबाजी में जख्मी विवाहिता को गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, हथुआ के मछागर निवासी कप्तान साह ने अपनी बेटी पूजा की शादी उचकागांव के कवही गांव निवासी काली चरण साह के पुत्र पप्पू साह  से करीब 8 साल पूर्व की थी. शादी के बाद उन्हें दो संतान भी हुए. शादी के कुछ वक्त तक तो सबकुछ ठीक ठाक रहा लेकिन कुछ दिन बीतने के बाद पूजा पर ससुराल पक्ष ने दहेज़ में 5 लाख रुपया अपने मइके से मांगने का दबाव बनाना शुरू कर दिया.

पीड़ित पूजा के मुताबिक शादी के कुछ सालो बाद ससुराल वाले उसे दहेज़ में और पैसे के लिए प्रताड़ित करने लगे थे. पीडिता की माँ के मुताबिक ससुर ने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उसकी बेरहमी से पिटाई की थी. पीडिता ने बताया कि उसने घटना की शिकायत अपने घरवालों से की . जिस पर पीड़िता के ससुर गुस्से में आकर अपनी बहु पर चाकू से हमला कर दिया. जिसमें वो गंभीर रूप से घायल को गई. घायल अवस्था में पूजा को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर है. पीड़िता ने इस मामले में आरोपी ससुर काली चरण साह सहित चार अन्य लोगों के खिलाफ बयान दर्ज कराया है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गयी है.

You might also like

Comments are closed.