Abhi Bharat

नालंदा : पत्नी से अवैध संबंध के कारण नाराज दोस्त ने बाढ़ से राजगीर लाकर दोस्त की कर डाली हत्या

प्रणय राज

https://youtu.be/7PSrtPXudaM

नालंदा में राजगीर थाना इलाके के चमर डीहा पिछुलिया खंधा से पुलिस ने एक युवक की अधजली शव को बरामद किया है. युवक की पहचान पटना जिले के बाढ़ अनुमंडल के अथमलगोला थाना के अहिजन गाँव निवासी 21 वर्षीय मो जसीम के रूप में की गई है. अवैध संबध को लेकर दोस्तों ने ही युवक की हत्याकर शव को यहाँ फेंक दिया था.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृत्त युवक का अवैध संबंध उसके दोस्त अनिल की पत्नी से था. जब इस बात का पता अनिल को चला तो उसने उसे रास्ते से हटाने के लिए अपने दो अन्य दोस्त की मदद से पिछले 26 दिसंबर को घूमने के बहाने घर बुलाकर लाया और रास्ते में ताड़ी पिलाया. इसके बाद सभी राजगीर पहुंचे. जहां चमर डीहा पिछुलिया खंधा में लाकर सिर में रड से वार करने के बाद गला दबाकर हत्या कर दिया. इसके बाद पहचान छिपाने के लिए शव को पेट्रोल डालकर जला दिया.

इसे भी पढ़ें :- बाढ़ : युवक की हत्या को लेकर लोगों थाने का घेराव कर किया हंगामा

https://abhibharat.com//27137/apna-bihar-patna-barh-commotion-of-the-massacre-by-the-people-of-the-police-station/

अथमलगोला के थानाध्यक्ष उत्तम कुमार ने बताया कि मृतक की माँ ने गाँव के ही तीन युवकों पर घर से बुलाकर ले जाने का मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने उसके दो दोस्त अनिल और सद्दाम को पकड़ कर कड़ाई से पूछताछ की तो अनिल ने अपनी पत्नी से अबैध संबध के कारण हत्या करने और बात स्वीकार करते हुए शव को राजगीर में फेंकने की बात बतायी. जिसके बाद अथमलगोला पुलिस नालंदा पुलिस की मदद से शव को बरामद किया. दोनों दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

You might also like

Comments are closed.