Abhi Bharat

जमशेदपुर : बुगी-बुगी डांस क्लब के नाम पर युवतियों से यौन शोषण का खुलासा, पश्चिम बंगाल से आरोपी गिरफ्तार

अभिजीत अधर्जी

https://youtu.be/XbX-gSil3qc

जमशेदपुर में बुगी-बुगी डांस क्लब के नाम से विज्ञापन देकर युवतियों को झांसे में लेकर यौन शोषण के आरोपी नीतू भक्ता को बिस्टुपुर थाना पुलिस ने पश्चिम बंगाल पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर ट्रांजिट रिमांड पर शहर लाई है.

जमशेदपुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बीते छ: जुलाई को कपीड़ित नाबालिग द्वारा बिस्टुपुर थाना में आरोपी नीतू भक्ता के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था. मामले की तहकीकात के क्रम में पुलिस की एक टीम आरोपी के पते की जानकारी मिलने के बाद पश्चिम बंगाल के नार्थ चौबीस परगना जिला के मध्यमग्राम थाना पुलिस के सहयोग से देवीगढ़ इलाके से आरोपी नीतू भक्ता को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस की माने तो आरोपी युवक नीतू भक्ता द्वारा बुगी-बुगी डांस क्लब के विज्ञापन देख नाबालिग ने नीतू को फोन पर सम्पर्क किया. आरोप यह भी है कि आरोपी ने फोन पर बातचीत के क्रम में नाबालिग को अपने झांसे ने ले कर पश्चिम बंगाल बुलाया, जहां उसके साथ यौन शोषण किया गया. पीड़ित द्वारा बिस्टुपुर थाना में मामला दर्ज किए जाने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी को पश्चिम बंगाल के जुसजे ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया. यह जानकारी बिस्टुपुर थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीसीआर डीएसपी सुधीर कुमार ने दी.

You might also like

Comments are closed.