Abhi Bharat

अपनी नाबालिग बेटी से पिता घर में करता था बलात्कार, कोर्ट में पीड़िता ने दिया बयान

नूर आलम
बेगुसराय में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटी है. जहाँ एक पिता द्वारा अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ बार-बार दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. मामले में शुक्रवार को पीड़िता ने कोर्ट में अपना बयान देते हुए अपने कलयुगी पिता के कुकर्मो का खुलासा किया.
बता दे कि पिछले दिनों जिले के गढ़पुरा थाना क्षेत्र के कोरेय सुजानपुर गाँव की नाबालिग सोनी कुमारी (काल्पनिक नाम) ने अपने पिता की हरकतों से तंग होकर थाना में उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. पीडिता सोनी कुमारी ने अपने पिता भूषण पासवान के विरुद्ध अंतर्गत धारा 376/34 भा द वि एवं पॉक्सो की धारा 12/6/17 के तहत मामला दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि उसके पिता ने उसके घर में कई बार बलात्कार किया और  इस की घटना की सूचना पीडिता ने जब अपने मां को बताई तो मां पीडिता को लेकर नानी घर चली गई. सोनी कुमारी ने शुक्रवार को अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश पीयुष कमल दीक्षित के समक्ष धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराया. अपने बयान में पीड़िता ने प्राथमिकी में दर्ज सारी बातो को दुहराते हुए बताया कि जब उसकी माँ उसे साथ लेकर नानी के घर चली गयी उसके बाद आरोपी वहां जाकर जबरदस्ती पीडिता को वापस अपने घर ले आया. घर लाने पर उसने फिर से उसके साथ जबरदस्ती की. तब उसने थाना में जाकर केस दर्ज कराया.
न्यायालय ने इस केस के अनुसंधानकर्ता को पीड़िता का मेडिकल जांच कराने का आदेश दिया है. इस मामले के आरोपित इस मामले में जेल में बंद है.
You might also like

Comments are closed.