Abhi Bharat

कुशीनगर : एक ये भी यूपी पुलिस के सिंघम, अपराधियों पर कसते हैं नकेल

सुरेंद्र नाथ द्विवेदी

उत्तर प्रदेश में सीएम योगी की सरकार में पुलिस विभाग एक्शन मूड में काम करती नज़र आ रही है. प्रदेश में हर जगह अपराध को खत्म करने की कसम उत्तर प्रदेश की पुलिस ने खा रखी है. अपराधियों को सलाखों के पीछे डालने हर मुमकिन प्रयास यूपी पुलिस द्वारा की जा रही है. दिन हो या रात, बरसात पड़े या सूखा यूपी पुलिस हर वक़्त प्रदेश की जनता की सुरक्षा में खड़ी है. त्योहारों में अपने घरों से दूर रहकर भी अपराध मुक्त प्रदेश बनाने का हर मुमकिन प्रयास हो रहा है.

बेफिक्र होकर पकड़ते अपराधी

सीएम योगी के गृह जनपद के सीमावर्ती जिला कुशीनगर में भी पुलिसवाले जनपद के तेज तर्रार पुलिस अधीक्षक राजीव नरायण मिश्र के कुशल मार्ग दर्शन और निर्देश में अपनी जी तोड़ मेहनत से अपराध को खत्म करने के साथ अपराध मुक्त कुशीनगर को करने की कसम खा बैठें है. हाटा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गजेंद्र राय ने अपनी जान की परवाह ना करते हुए ईनामी बदमाश को पकड़ा था जिसमें उस बदमाश की गोली से घायल भी हुए थे. उसके बाद गजेंद्र राय ने अपराधियों के नाक में दम कर दिया वो लगातार गैर कानूनी काम कर रहे लोगों को पकड़ कर पुलिस विभाग की गरिमा बढ़ा रहे है. इस अपराध मुक्त प्रदेश की मुहीम में कुशीनगर जनपद के इंस्पेक्टर गजेंद्र राय ने भी पूरी तरह हिस्सा लिया है और दिन रात एक करके अपरधियों की धर पकड़ शुरू कर दी है. अपने जिले में किसी भी तरह के गैर कानूनी काम को रोकने के लिए हर वक़्त खड़े होकर अपराधियों को पकड़ कर उन्हें सलाखों के पीछे डालने का काम कर रहे है.

आपको बता दें कि आज से एक साल पहले इंस्पेक्टर गजेंद्र राय ने अपनी जान बीते 5 महीनों के भीतर इंस्पेक्टर गजेंद्र राय ने दो दर्जनों से अधिक अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजा है. जिसमें कुछ ईनामी बदमाश है, कुछ गौ तस्कर है और कुछ जिलों में अवैध और नशीले पदार्थ का व्यापार करने वाले भी कुशीनगर पुलिस के हाथों से बच नहीं सकें. इंस्पेक्टर गजेंद्र राय जैसे पुलिसवाले अपने जनपद को सुरक्षित रखने के लिए हर मुमकिन प्रयास करते जा रहे.

बकौल गजेंद्र राय भी कहते है की हमारी मुहिम में हमारे कप्तान का सहयोग और हौसला हफजाई कुशीनगर को अपराध मुक्त करने में संजीवनी बनी हुई है.

You might also like

Comments are closed.