Abhi Bharat

बाढ़ : ननिहाल में फंदे से लटकती मिली युवक की लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

ब्रजकिशोर ‘पिंकू’

https://youtu.be/4FZ6OT9AJAo

बाढ़ के एनटीपीसी थाना क्षेत्र में एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. युवक का शव फंदे से लटका हुआ पाया गया. परिवार वाले हत्या की आशंका जता रहे हैं, जबकि पुलिस का कहना है कि आत्महत्या है. युवक का शव फंदे से लटका पाया गया. पुलिस को सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई.

वहीं परिजन हत्या की आशंका लगाए हुए हैं. पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच करवाने की बात कह रही है। इसी दौरान पटना ग्रामीण एसपी भी पहुंच गए हैं. पूरे मामले की जांच की पुलिस सभी पहलुओं को जांच में रखकर कर रही है. पुलिस को आशंका है कि आत्महत्या हुई है.

वहीं आज पूर्णिमा के दिन पूरे गांव में सन्नाटा छाया हुआ है. युवक अल्पसंख्यक समाज से आने के कारण कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. पुलिस पूछताछ के लिए दो युवक को थाने ले गई है. परिजनो का कहना है कि नसर अालम आर्मी की तैयारी करता था और वह रोज सुबह दौड़ने के लिए जाता था. उसका स्वभाव काफी सरल था, झगड़े की तो कोई बात ही नहीं है. आसपास के लोगों से पूछने से पता चला वह बहुत कम ही घर से निकलता था.  नसर आलम का यह नानी का घर था. उसके सभी परिवार वाले पटना में रहते थे और कभी कभी आया-जाया करते थे, परंतु नसर आलम यहीं रहकर तैयारी करता था.

You might also like

Comments are closed.