Abhi Bharat

जमशेदपुर : मछली से लदी ट्रेलर जुबली पार्क के गेट नंबर एक के पास पलटी

संतोष वर्मा

जमशेदपुर में सोमवार को आंध्र प्रदेश से जमशेदपुर आ रही मछली से लदी ट्रेलर डिवायडर से टकरा जाने के कारण पलट गयी. इस कारण उक्त मार्ग से आवागमन कुछ घंटो के लिए बाधित रहा. इस घटना की सूचना मिलने पर साकची पुलिस घटना स्थल पहूंच कर मामले की जांच की.

इस सबंध में मिली जानकारी के अनुसार जमशेदपुर के मछली विक्रेताओं द्वारा आध्राप्रदेश से मछली मंगाया जाता है. वहीं जमशेदपुर के बिष्टुपुर मछली हाट के मछली विक्रेता द्वारा मछली मंगाया गया था. वहीं मछली लेकर ट्रेलर चालक आंध्राप्रदेश से सोमबार को मछली लेकर जमशेदपुर के जुबली पार्क का गेट नंबर एक होकर गुजर रहा था कि अचानक ट्रक सड़क पर बने डिवायडर के उपर जा टकड़ायी. जिसके कारण उक्त ट्रेलर चालक ने नियंत्रण खो बैठा और सीधे ट्रेलर पलट गई. इधर ट्रेलर पलटने के पूर्व ही चालक ट्रेलर से कुद गया. जमशेदपुर जुबली पार्क के गेट नंबर एक में मछली लदा ट्रेलर डिवाइडर से टकरा कर प्लट जाने के कारण मछली बॉक्स रोड पर बिखर गया.

मछली लदा ट्रेलर आंध्र प्रदेश से जमशेदपुर के रवाना किया गया था. ट्रेलर चालक को मछली लेकर जमशेदपुर के बिष्टुपुर मछली बाजार जाना था. बताया जा रहा है कि ट्रेलर चालक शराब के नशे में था जिसके कारण ट्रेलर डिवाइडर से टकरा कर प्लट गया. बाद में दुसरे वाहन से मछली को बिष्टुपुर मछली बाजार पहुंचाया गया.

You might also like

Comments are closed.