Abhi Bharat

बेगूसराय : गन्ने के खेत से अधेड़ का शव मिलने से सनसनी

नूर आलम

बेगूसराय के गढ़पुरा थाना से सटे धरमपुर वार्ड चार स्थित गीदड़खोरा बहियार के गन्ना खेत में मंगलवार सुबह एक अधेड़ का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान धरमपुर वार्ड 4 निवासी 50 वर्षीय खलठ महतो के रूप में की गई है.

इस संबंध में मृतक के पुत्र मनोज कुमार ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 9 बजे पशु चारा लाने की बात कह कर घर से निकले थे, लेकिन देर तक घर वापस नहीं लौटने पर हम लोग करीब 11 बजे रात तक उनकी खोज भी की, लेकिन उनका कोई अता पता नहीं चला. इधर मंगलवार सुबह भी कुछ लोगों के साथ हम लोग उनका खोजबीन करने निकले खोजने के क्रम में एकम्बा चौक से सटे गीदरखोरा बहियार के गन्ना खेत में प्रवेश करते ही वह सोये हुए पाये गये. लेकिन नजदीक पहुंचते ही देखा कि उनका किसी ने हत्या कर वहां शव को फेक दिया है. मृतक के चेहरे के बाएं भाग पर चोट का निशान पाया गया. वहीं शरीर के अगले भाग पर तेजाब डाला हुआ प्रतीत हो रहा था। शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि किसी ने बेरहमी से उसकी हत्या किया हो.

घटना की जानकारी पाकर गढ़पुरा थाना अध्यक्ष रुबिकान्त कच्छप अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर गन्ना खेत से शव को निकालकर सड़क पर लाया शव को देखते ही परिजन के चित्कार से वहां का माहौल गमगीन हो गया था. ग्रामीणों द्वारा मुआवजे की मांग पर थानाध्यक्ष ने आश्वासन दिया कि मृतक का नाम अगर बीपीएल सूची में होगा तो परिवारिक लाभ के तहत मिलने वाली राशि उपलब्ध करा दी जाएगी. जिसके बाद परिजन शव को पोस्टमार्टम में ले जाने के लिए राजी हुए. क्षेत्र में बढ़ रहे अपराधों के ग्राफ से लोगों में दहशत का माहौल है.

You might also like

Comments are closed.