Abhi Bharat

जमीनी विवाद में बाईक सवार युवक पर जानलेवा हमला, तलवार,हॉकी व डंडे से पीट पीट कर किया घायल

प्रियांशु कुमार

सीवान में बुधवार की शाम अपराधियों ने एक बाईक सवार पर हमला कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिससे बाईक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना दरौंदा थाना क्षेत्र के ढेबर-पकवलिया रोड पर घटी. घायल युवक को महाराजगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है.

बताया जाता है कि दरौंदा थाना क्षेत्र के ढेबर गांव के पास बुधवार की संध्या छः बजे के करीब चार की संख्या में हमलावरों ने बाईक से आ रहे वक युवक को बीच रास्ते में घेर लिया और तलवार, हॉकी व डंडा से मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी हमलावर फरार हो गए. वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा जख्मी युवक को इलाज के लिए महाराजगंज पीएचसी लाया गया. जहाँ जख्मी युवक की पहचान दरौंदा थाना क्षेत्र के पकवलिया गाँव निवासी योगेन्द्र सिंह के पुत्र मुकेश कुमार सिंह के रूप में की गयी.

युवक द्वारा अपनी पहचान और पता बताये जाने पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र द्वारा उसके परिजनों और स्थानीय पुलिस को सुचना दी गयी जिसके बाद जहाँ पीएचसी में उसके परिजन पहुंचे वहीं महाराजगंज थाना पुलिस ने भी मौके पर पहुँच घायल मुकेश कुमार का फर्द बयान लेते हुए मामला दर्ज किया. पुलिस के अनुसार, युवक पर हमला पुरानी रंजीश और जमीनी विवाद में की गयी है. पुलिस ने केस दर्ज कर शीघ्र ही हमलावरों की गिरफ्तारी किये जाने की बात कही.

 

You might also like

Comments are closed.