Abhi Bharat

पटना : क्रांति दिवस पर समाजवादी पार्टी ने आक्रोश मार्च निकाल किया प्रदर्शन

अभिषेक श्रीवास्तव

पटना में है गुरुवार को बिहार समाजवादी पार्टी ने क्रांति दिवस पर गांधी मैदान के जेपी गोलंबर से राजभवन तक किसानों के 17 सूत्री मांगों को लेकर किसान आक्रोश मार्च निकाला. जिसमें मुख्य रुप से केंद्र और राज्य सरकार के किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ जैसे कि भू-लगान वृद्धि से किसानों पर अत्याचार, युवाओं को पकौड़ा बनाने का रोजगार, निर्ममता से 34 बच्चियों का बलात्कार जैसे प्रमुख मुद्दे थे.

इन सभी मुद्दों को लेकर बिहार सपा के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र प्रसाद यादव ने हजारों की संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं के साथ राज्यपाल को ज्ञापन दिया. वहीं यूथ सपा के प्रदेश महासचिव रोहित राज उर्फ आशीष यादव के गृह जिला सीवान से उनके समर्थक हजारों हजार की संख्या में पटना पहुंचकर किसान आक्रोश मार्च को सफल बनाने में अहम योगदान दिया.

रोहित राज ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है. राज्य में इंजन की सरकार होने के बावजूद भी किसान नौजवान त्रस्त हैं और प्रतिदिन महिलाओं के ऊपर अत्याचार होते जा रहे हैं. अगले लोकसभा व विधानसभा में जनता इस डबल इंजन की सरकार को सबक सिखाने का काम करेगी और सत्ता से बेदखल कर देगी.

You might also like

Comments are closed.