Abhi Bharat

गोपालगंज में स्मैक के नशे में लूट करने वाले गैंग का भंडाफोड़, गिरोह के 13 सदस्य धरायें, पांच बाईक और ऑटो रिक्सा के साथ मोबाइल और गांजा बरामद

अतुल सागर

गोपालगंज पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने बाइक और मोबाइल लूटने वाले एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है. जिस गिरोह के सदस्य स्मैक लेने के बाद चोरी और लूट की घटनाओ को अंजाम देते थे.

गोपालगंज एसपी रविरंजन कुमार ने बुधवार को इसका खुलासा करते हुए बताया कि इस गिरोह में कुल 13 अपराधी शामिल है. जो नगर थाने के विभिन्न इलाको में हथियार के बल पर बाइक और मोबाइल लूटने की घटना को अंजाम देते थे. यह कार्रवाई नगर थाना पुलिस ने काली स्थान रोड सहित अन्य इलाको में की है. एसपी के मुताबिक, इस गिरोह में शामिल सभी सदस्यों की उम्र महज 19 और 20 साल है. जिनके पास से पुलिस ने लूटी और चोरी की गयी 5 बाइक , एक ऑटोरिक्शा , 19 मोबाइल और 2 किलो गांजा भी बरामद किया है.

गिरफ्तार किये गए सभी अपराधी स्मैक का सेवन करते है. और स्मैक लेने के लिए ही ये ऐसी लूट की घटनाओ को अंजाम देते थे.

गिरफ्तार अपराधियो में नगर थाना का रफ़ी आलम, मोहम्मद इब्राबिल, चुनु आलम, महताब आलम, छबीला सहनी, राजा यादव, चन्दन कुमार, नविन कुमार सिंह, संजय शर्मा, मृत्युंजय कुमार, इमरान अली, मंगरू गुप्ता और जादोपुर थाना का रणजीत कुमार शामिल है.

वहीं एसपी ने कहा कि गिरफ्तार किये गए इन अपराधियो से पूछताछ के बाद गिरोह में शामिल अन्य अपराधियो की पहचान कर उनकी भी गिरफ़्तारी की जाएगी. उन्होंने कहा कि इस गिरोह के भंडाफोड़ के बाद नगर थाना इलाके में अब बाइक और मोबाइल की चोरी और लूट की घटनाओ में कमी आएगी.

You might also like

Comments are closed.