Abhi Bharat

बेगूसराय : पति से वेवफाई और पड़ोसी से प्यार करना महिला को पड़ा महंगा

नूर आलम

बेगूसराय में पति से बेवफाई कर पड़ोसी से दिल लगाना एक युवती को बड़ा महंगा पड़ गया. चार साल पहले मां-बाप की मर्जी से शादीशुदा युवती की अजब प्रेम की गजब कहानी का खुलासा उस समय हुआ जब स्थानीय कुछ जनप्रतिनिधि युवती को लेकर रविवार को छौड़ाही ओपी पहुंचे.

दरअसल प्रेम की इस कहानी में ना सिर्फ बड़ा ही ट्विस्ट है, बल्कि तरह तरह का मोड़ भी है. प्रेमिका के मुताबिक, वह मूल रूप से बेगूसराय जिले के रिफाइनरी थाना क्षेत्र के राजापुर गांव की रहनेवाली है. पिता रामजतन यादव ने चार वर्ष पहले बिथान थाना क्षेत्र के टेंगराहा गांव निवासी रामबहादुर यादव के पुत्र मिथिलेश कुमार यादव से कर दी थी. शादी के ढाई साल बाद ससुराल में पड़ोसी युवक धर्मेंद्र महतो के पुत्र शंभू महतो से उसे प्रेम हो गया और वह ससुराल और पति को छोड़कर शंभू महतो के साथ नयी दुनियां बसा ली. प्रेमिका निशा ने बताया कि विगत डेढ़ वर्षों से वह अपने प्रेमी शंभू के साथ हसनपुर बाजार में किराये के मकान में रहा करती थी. इसी बीच शराब पीने के मामले में उसका प्रेमी शंभू जेल चला गया. जेल से छूटने के बाद वह अचानक गायब हो गया. प्रेमिका के मुताबिक उसके गर्भ में बच्चा भी पल रहा है.

शंभू के खोजबीन के दौरान वह विगत दिनों ट्रेन से समस्तीपुर चली गयी. जब कुछ नहीं समझ में आया तो वह जंक्शन पर इधर उधर भटक रही थी. इसी दौरान छौड़ाही ओपी थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी भोला महतो के पुत्र बसंती कुमारी से आपीबीती सुनाकर ट्रेन में सवार हो गयी. बसंती के परिजनों ने इसकी सूचना पंचायत के उपसरपंच मो असलम और उस वार्ड की पंच सदस्य शांति देवी को दी. उसके बाद जनप्रतिनिधि और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने मिलकर इसकी सूचना स्थानीय ओपी थाना को दी. जनप्रतिनिधियों ने प्रेमिका को ओपी थाना पहुंचा दिया.

You might also like

Comments are closed.