Abhi Bharat

बेगूसराय : घर मे अकेली सात साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

पिंकल कुमार

बेगूसराय में बलिया अनुमंडल के अंतर्गत डंडारी थाना क्षेत्र के राजोपुर गांव में रविवार की रात रविवार को सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ घर में घुसकर जबरन बलात्कार की घटना को अंजाम देने का शर्मनाक मामला सामने आया है. वहीं घटना से संबंधित अभियुक्त को डंडारी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि बच्ची को मेडिकल जांच हेतु बेगूसराय सदर अस्पताल भेजा गया है.

बता दें कि इस घटना से संबंधित पीड़िता की दादी के द्वारा थाना में कांड संख्या 37 /18 दर्ज कर एक को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. पूरे घटना की जानकारी देते हुए डंडारी थाना के अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि रविवार की संध्या सात बजे पड़ोसी मिंटू कुमार (उम्र 18 वर्ष) सुधीर पासवान के घर में घुस गया उस समय घर में कोई भी नहीं था. सुधीर पासवान की सात वर्षीय मासूम बच्ची अकेले घर में थी. जिसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देकर फरार होने के क्रम में घर के बाहर बर्तन धो रहे पीड़िता के भाई भरत पासवान ने उसे देख लिया.  बलात्कार किए जाने की घटना भाई को बताने के बाद स्थानीय प्रशासन को जानकारी दी गई.

डंडारी थाना अध्यक्ष के द्वारा उसके पड़ोसी अभियुक्त मिंटू कुमार को घर पर से गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार अभियुक्त बेंगलुरु में मजदूरी करता है. जो गांव आता जाता रहता है. घरवालों का कहना है कि कुछ दिन पहले भी बच्ची के साथ असफल प्रयास किया गया था. परंतु लोगों के द्वारा हल्ला-गुल्ला करने पर भाग गया था. बच्ची को मां नहीं है. पिता गांव से बाहर मजदूरी करने के लिए दिनभर बाहर रहते हैं. बच्ची की दादी सुमित्रा देवी के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराया गया. इस कांड में पोस्को एक्ट भी लगाया गया है.

You might also like

Comments are closed.