Abhi Bharat

सीवान : सदर प्रखंड के बलेथा पंचायत में हर घर नल का जल योजना का शुभारंभ, जिप अध्यक्ष ने किया उद्घाटन

चमन श्रीवास्तव

सीवान सदर प्रखंड अवस्थित ग्राम पंचायत राज बलेथा के वार्ड नंबर 10 में मंगलवार को मुख्यमंत्री निश्चय योजना के अंतर्गत बतौर मुख्य अतिथि जिला परिषद अध्यक्ष संगीता देवी ने हर घर नल का जल योजना के तहत पानी टंकी का उद्घाटन किया.

उद्घाटन के क्रम में उन्होंने बताया कि हर घर नल का जल निश्चय योजना समय पर पूरा करना सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है. घरों में स्वच्छ जल पहुंचाने के लिए जलापूर्ति योजनाओं के काम में तेजी लाने पर बल दिया जा रहा है. तत्पश्चात पानी की टंकी से घरों में कनेक्शन देने का काम शुरू होगा. अधिक से अधिक घरों को कवरेज दिया जाएगा. इस काम को चुनौती की तरह लेकर पूर्ण करना हमारा लक्ष्य होना चाहिए. टंकी के निर्माण में मुखिया जगन्नाथ साह एवं भूतपूर्व मुखिया रवीन्द्र पाण्डेय ने संयुक्त रूप से अपना बहुमूल्य योगदान दिया. पानी टंकी निर्माण के लिए विशाल दिलवाले श्रीचंदेश्वर मांझी ने भूमि दान कर समाज के लिए कृतार्थ का कार्य किया है.

कार्यक्रम का संचालन शिक्षक शैलेंद्र पाण्डेय ने किया. जिसमें मुख्य रूप से वार्ड 10 के वार्ड सदस्य देवेंद्र कुमार, नथुछाप के मुखिया दिनेश ओझा, महुआरी के मुखिया शंकर यादव, अवधेश प्रसाद, नंदागिरी, खुर्शीद अनवर, चंदेश्वर मांझी, विक्रम प्रसाद, जितेंद्र तिवारी, जदयू नेता मुर्तुजा अली व  जिला पार्षद नीरज कुमार आदि उपस्थित रहें.

You might also like

Comments are closed.