Abhi Bharat

सीवान के मैरवा थाना हाजत से गिरफ्तार आरोपी फरार, घंटो तलाशने के बाद आया पुलिस के हाथ

सीवान के मैरवा पुलिस की लापरवाही एकबार फिर से बुधवार को देखने को मिली जब थाना हाजत में बंद एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. हालाकि एसपी के आदेश पर दिन भर तलाश और छापेमारी किये जाने के बाद फरार आरोपी को दुबारा पकड़ लिया गया.
बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के कैथवलिया गाँव में शराब पीकर घर में दहशतगर्दी मचाये जाने के आरोप पर पिता की लिखित शिकायत पर पुलिस ने राजू अब्बासी नामक युवक मंगलवार की शाम गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तार राजू को मैरवा थाना के हाजत में रखा गया था. बुधवार को उसकी कोर्ट में पेशी कराई जानी थी. लेकिन, सुबह में राजू शौच जाने के दौरान चौकीदार को चकमा देकर थाना के फरार हो गया. राजू की फरारी के बाद से मैरवा थानाध्यक्ष पूनम कुमारी सहित पुरे थाना के पुलिस कर्मियों के होश उड़ गयें. और पसीने छूटने लगे. वहीं इसकी जानकारी जब एसपी सौरव कुमार शाह को लगी तो उन्होंने थानाध्यक्ष को जमकर फटकार लगाई और किसी भी हालत में फरार राजू को पकड़ने के निर्देश दिया. जिसके बाद मैरवा थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने अपना पुरा जोर लगाया और कुछ घंटे बाद एक स्थानीय आदमी की सहायता से उसे फिर से पकड़ा गया. जिसके बाद पूनम कुमारी ने चैन का सांस ली.
इस घटना के बाद से मैरवा पुलिस और थानाध्यक्ष पूनम कुमार की लापरवाही भी पूरी तरह से उजागर हुयी. यह तो गनीमत था कि भागा हुआ युवक पुनः भाग कर अपने गांव की ओर ही गया था. जिसपर एक चौकीदार के बेटे की ही निगाह पड़ी और उसने उस भगोड़े आरोपी को पकड़ पुलिस को सौंप दिया. वहीं संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने कहा कि हिरासत मे रखा गया युवक भागा था परंतु उसे पकड़कर आज जेल भेज दिया गया.
You might also like

Comments are closed.