Abhi Bharat

सीवान : उपद्रवी तत्वों ने टेम्पू में लगाई आग

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में शनिवार को कुछ उपद्रवी तत्त्वों ने एक टेम्पू में आग लगा दिया. जिससे टेम्पू जलकर क्षतिग्रस्त हो गयी. घटना गुठनी थाना क्षेत्र के गुठनी बाजार की है. जहां निवास करने वाले वाले पेशे से एक टेम्पू चालक ने अपने घर के आगे टेम्पू खड़ी की थी.

जानकारी के अनुसार BR 29 PA 3206 नंबर की टेम्पू वाहन का मालिक गुठनी पूर्वी निवासी स्व रामशंकर वर्मा का पुत्र पट्टू कुमार वर्मा प्रत्येक दिन की भांति बाहर गाड़ी लगाकर अपने घर के अंदर सोया था कि अचानक लगभग दो बजे रात्रि को शोरगुल सुनाई पड़ा. पड़ोसियों की आवाज सुन पट्टू वर्मा का भाई सुरेंदर वर्मा जब बाहर आया तो नजारा देख दंग रह गया. उसकी टेम्पू गाड़ी आग की लपटों के हवाले हो चुकी थी और पास पड़ोस के लोग नाना प्रकार से आग बुझाने में जुटे हुये थे. वह भी पड़ोसियों के साथ आग बुझाने में जुट गया. लोगों के घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू तो पा लिया गया लेकिन तबतक गाड़ी बुरी तरह जल गई थी.

वहीं खबर लिखे जाने तक जिन शरारती तत्वों ने इस बुरे कार्य को अंजाम दिया है उनका पता नही लग सका था. वाहन मालिक के भाई सुरेंदर कुमार वर्मा ने बताया कि घटना की सूचना के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. जिसके बाद अज्ञात बदमाशों पर प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन लिखा जा रहा है.

You might also like

Comments are closed.