Abhi Bharat

फर्ज़ी निकला 30 हजार रूपये लूट का मामला,व्यवसायी के कर्मचारी ने रूपये हड़पने की नियत से फैलाई थी लूट की अफवाह

सीवान में बुधवार को फर्जी लूट काण्ड की अफवाह फैला कर माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की गई. हालाकि इस फर्जी लूटकांड की अफवाह फैलाने वाले कर्मचारियों के मालिक की सुझबुझ से जल्दी ही मामले का खुलासा हो गया.घटना नगर थाना क्षेत्र के बबुनिया रोड की है.

बताया जाता है कि शहर के पुरानी किला रोड स्थित रेहान सेल्स के प्रोपराईटर अरशद हुसैन ने अपने एक स्टाफ से व्यवसाय का 30 हजार रुपया शहर के केनरा बैंक के अपने खाते में जमा करने के लिए भेजा. लेकिन, कुछ देर बाद स्टाफ ने अपने मालिक अरशद हुसैन को फ़ोन कर रूपये लुट लिए जाने की सुचना दी. रूपये लूट की खबर जंगल के आग की तरह पुरे शहर में फ़ैल गयी और फिर कई इलेक्ट्रोनिक मीडिया ने इस खबर की सच्चाई जाने बगैर लूट की खबर को प्रसारित करना शुरू कर दिया.घटना की जानकारी मिलने के बाद सीवान के एसपी सौरव कुमार शाह ने पुरे मामले की छानबीन करने के लिए नगर थाना के इन्सपेक्टर सुबोध कुमार को बोला.जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तो लूट का पूरा मामला फर्जी निकला.

सूत्रों के अनुसार,रेहान सेल्स के प्रोपराईटर अरशद हुसैन के स्टाफ ने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिल कर रूपये हड़पने की योजना बनायीं थी और इसी योजना के तहत उसने रूपये लुटे जाने की फर्जी कहानी बना कर फोन पर सुचना दी.हालाकि अरसद हुसैन ने मामले में अपने स्टाफ के खिलाफ केस दर्ज करने से इनकार करते हुए उसे क्षमा किये जाने की बात कही.स्टाफ ने भी आईंदा ऐसी गलती नहीं करने की स्वीकारोक्ति की है.उधर,लूट की सुचना मिलने के बाद से केनरा बैंक में दिन भर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा.

You might also like

Comments are closed.