Abhi Bharat

सीवान : इंटर की परीक्षा देने आ रहा परीक्षार्थी सड़क दुर्घटना में घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में मंगलवार को इंटरमीडिएट की परीक्षा देने आ रहे बाइक सवार एक परीक्षार्थी समेत दो लोग सड़क दुर्घटना में घायल हो गए. घटना सराय ओपी थाना क्षेत्र के तरवारा मोड़ के समीप घटित हुयी. जहाँ तेज रफ्तार से आ रही एक अनियंत्रित चार पहिया वाहन ने उन्हें ठोकर मार दिया.

बताया जाता है कि गौतम बुद्ध नगर थाना क्षेत्र के तरवारा पंचायत के पूर्व मुखिया वशिष्ठ प्रसाद का पोता रविकृष्णा अपने एक अन्य साथी प्रहलाद सिंह के साथ बाइक पर सवार होकर इंटर की परीक्षा देने शहर के दरोगा प्रसाद राय कालेज में आ रहा था.

बाइक शिवदह निवासी प्रह्लाद सिंह चला रहे थे. अभी वे लोग तरवारा मोड़ के समीप पहुंचे ही थे कि बसंतपुर की ओर से सीवान आ रही एक अनियंत्रित चार पहिया वाहन ने उनकी बाइक में पीछे ठोकर मार दी. इस घटना में बाइक सवार परीक्षार्थी व चालक दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में दोनों  घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां दोनों घायलों का इलाज चल रहा है.

घायल परीक्षार्थी रवि सानी बसंतपुर स्थित एसबीएस इंटर कालेज का छात्र है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पूर्व मुखिया वशिष्ठ प्रसाद, पूर्व जिला पार्षद गजाधर सिंह व जदयू विधायक के भाई ठाकुर अमरजीत सिंह समेत कई जनप्रतिनिधि सदर अस्पताल पहुंचे व घायलों का  हाल जाना.

You might also like

Comments are closed.