Abhi Bharat

सीवान : अरंडा क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले सेमी फाइनल में सोनबरसा को हराकर फाइनल में पहुंचा रामगढ़

सीवान के हसनपुरा प्रखंड के अरंडा स्थित खेल मैदान में रविवार को एसीसी क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित 16-16 क्रिकेट टूर्नामेंट का पहला सेमी फाइनल रामगढ़ तथा सोनबरसा के बीच खेला गया.

बता दें कि टॉस रामगढ़ ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण का निर्णय लिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी सोनबरसा की टीम रामगढ़ के खिलाड़ियों के जबरदस्त फील्डिंग व कसी हुई गेंदबाजी के आगे तेरहवे ओवर की पांचवीं गेंद पर मात्र 86 रन के स्कोर पर ही ढेर हो गई. 87 रन के विजयी लक्ष्य का पीछा करने उतरी रामगढ़ की टीम ने 11 वें ओवर की चौथी गेंद पर सात विकेट शेष रहते बल्लेबाज पप्पू के बल्ले से निकले बेहतरीन छक्के की बदौलत मैच को अपनी झोली में डाल फाइनल में प्रवेश कर लिया. मैच में छः छक्के के साथ 53 रन की अर्धशतकीय पारी तथा चार ओवर में 10 रन देकर पांच विकेट चटकाने वाले रामगढ़ के ऑलराउंडर खिलाड़ी मैनेजर कुमार को अरण्डा के पूर्व सरपंच सह वर्तमान सरपंच प्रतिनिधि खुर्शेद आलम द्वारा मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया.

वहीं अरंडा के वरिष्ठ नागरिक फैयाज अहमद सिद्दीकी द्वारा मैनेजर कुमार को बेस्ट बॉलर का खिताब दिया गया. मैच की एम्पायरिंग अब्दुल नासिर व नजमुल हक फारूकी, कमेंट्री नाहिद व उमैर तथा स्कोरिंग शब्बू व समीर ने की. इस दौरान मैच के निवेदक मुजफ्फर सबा उर्फ गुड्डू शेख द्वारा रामगढ़ के हरफनमौला खिलाड़ी मैनेजर को बेस्ट सिक्सस के खिताब से नवाजा गया. मौके पर टूर्नामेंट के संचालक नदीम अख्तर, निवेदक इमरानुल हक फारूकी, बब्लू शेख, एमआईएम के प्रखंड अध्यक्ष परवेज सिवानी, राजद के पंचायत सचिव नूर आलम, रिजवान अनवर, शाहबाज अली, इरशाद अली, सनाउल्लाह, नूर हसन सिवानी समेत सैकड़ों की तादाद में खेलप्रेमी तथा अन्य गणमान्य मौजूद थे. (अभय शंकर की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.