Abhi Bharat

सीतामढ़ी : सच तक के पत्रकार मनीष कश्यप का हुआ भव्य स्वागत

सीतामढ़ी में शहर के जानकी मंदिर के प्रांगण में शनिवार को बिहार के “सच तक” न्यूज़ जाने माने पत्रकार मनीष कश्यप का भव्य स्वागत हुआ. मनीष कश्यप का स्वागत भारत नेपाल पत्रकार यूनियन के पूर्व बिहार प्रदेश अध्यक्ष किशन कुमार ठाकुर ने फुल-माला पहनकर, चुंदरी ओढ़ाकर व अंगवस्त्र भेंट कर किया, एवं उनके सहयोगी रजनीश सिंह, मुन्ना गुप्ता और बब्लू सिंह का स्वागत विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष आलोक कुमार, एचक्यू लाइव के संस्थापक ऋतिक वर्धन, रिपब्लिक बिहार के संवाददाता रंजीत बिहारी सिंह, सीतामढ़ी की आवाज के सहयोगी संवाददाता सुधीर कुमार हिमांशु, रौशन शाण्डिल्य, यदुवंश पंजियार, प्रशांत कुमार, राष्ट्रीय खबर संवाददाता कमल सिंह ने एक-एक कर अंगवस्त्र भेंट कर सभी स्वागत किया.

बता दें कि मनीष कश्यप अभी बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के दौरे पर हैं, क्षेत्रों में उत्पन्न हो रहे छोटे बड़े समस्याओं पर आवाज उठाते हैं और उनके प्रशाशन तक पहुँचाने की कोशिश करते हैं, वो अपने राष्ट्रवादी सोंच के साथ बेबाक पत्रकारिता के लिए प्रसिद्ध है. इसी दौरान शनिवार को सीतामढ़ी पहुंचकर नदियों के तटबंधो का निरक्षण किया और शहर के कई प्रमुख स्थलों का रिपोर्टिंग किया साथ ही रामायण सर्किट सह रामजानकी पथ में अवरूद्ध पथ एवं एवं पूलों पर रिपोर्टिंग किया.

इस दौरान मनीष कश्यप के चाहने वालों का तांता लग जाता था लेकिन कोरोना महामारी का ख्याल रखते हुए एक-एक कर समर्थकों ने उनके साथ फोटो खींचवाए. वहीं मनीष ने कहा कि सीतामढ़ी वासियों ने जितना प्यार दिया है मैं जल्द फिर यहां आकर जिले के आम लोगों का आवाज बुलंद करूंगा. यहा मुझे महसूस हुआ है कि माता जानकी का साक्षात आशिर्वाद मुझ पर है. देर संध्या उनके टीम को भारत नेपाल पत्रकार यूनियन, सीतामढ़ी की आवाज, एचक्यू लाइव, रिपब्लिक बिहार के सदस्यों एवं संवाददाताओं ने विदा किया. (किशन कुमार ठाकुर की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.