Abhi Bharat

चाईबासा : सांसद गीता कोड़ा ने हो भाषा में की जिलेवासियों से वैक्सीन लेने की अपील

चाईबासा में सांसद गीता कोड़ा ने सोशल मीडिया के माध्यम से हो भाषा में एक वीडियो जारी कर जिलेवासियों से कोविड वैक्सीन लगाने की अपील की है.

बता दें कि कोविड-19 गाइडलाइन के तहत कोरोना महामारी से बचाव को लेकर टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है. वह जन जन तक पहुंचे, लोग बिना किसी अफवाह में आए अपनी बारी आने पर टीका अवश्य लगाएं इसको लेकर सिंहभूम सांसद गीता कोड़ा ने एक वीडियो के मार्फत आम जनता को संदेश देने का कार्य किया है. उन्होंने लोगों से अपील किया है कि कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क पहनने, निश्चित दूरी बनाए रखे और बेवजह घर से ना निकलें. साथ ही हो बहुल संसदीय क्षेत्र के जिलेवासियों से अपिल किया है कि घबराएं नहीं और कोरोना से बचाव को लेकर जो सरकार द्वारा 45 वर्ष उपर वाले लोगों वेक्सीन दी जा रही है उसे अवश्य लें.

वीडियो में उन्होंने यह भी कहा है कि किसी अपवाह में ना जाएं. यदि किसी प्रकार की कोई परेशानी हो तो तुरंत डॉक्टर से सलाह लें. आप सुरक्षितरहेंगे तो देश और राज्य तथा हमसभी सुरक्षित रहेगें. इसलिए कोरोना के जंग से जितना और कोरोना का चैन को तोड़ना है तो सरकार गाइडलाइंस का करें पालन और कल क्यों आज ही लगाएं वेक्सीन. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.