Abhi Bharat

चाईबासा : पंचायत चुनाव को लेकर झामुमो ने शुरू की तैयारी

चाईबासा में नवंबर एवं दिसम्बर माह में होने वाले पंचायत चुनाव के मद्देनजर प्रखंड से लेकर पंचायत एवं ग्राम स्तर तक पार्टी संगठन को मजबूत करने में झामुमो जुट गई है.

बता दें कि पश्चिमी सिंहभूम जिला समिति के जिला सचिव सोनाराम देवगम के नेतृत्व में रविवार को जगन्नाथपुर के सोसोपी में जगन्नाथपुर प्रखंड स्तरीय बैठक का आयोजन कर इसका शुरुआत कर दिया. इस मौके पर जिला सचिव सोनाराम देवगम ने जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र को जिला समिति द्वारा गोद लेने का घोषणा की. साथ ही उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि वर्तमान समय में इस क्षेत्र से पार्टी का विधायक या सांसद नहीं होने के कारण कार्यकर्ता निराश ना हों. झामुमो पश्चिमी सिंहभूम जिला समिति जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के हर दुख सुख में भागीदार रहेगा और संगठन के माध्यम से पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही साथ आम लोगों की समस्याओं के समाधान का भी प्रयास क‌रेगा. उन्होंने कहा कि कोरोना आपदा के साथ साथ राज्य की वित्तीय स्थिति के कारण राज्य में मौजूद विपरीत परिस्थितियों में भी मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन के नेतृत्व में राज्य सरकार बेहतर काम कर रही है और लगातार जनहित में फैसले ले रही है.

बैठक को केन्द्रीय सदस्य सह जिला प्रवक्ता इकबाल अहमद, केन्द्रीय सदस्य इजहार राही, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंकु, जिला सहसचिव सोहेल अहमद, किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष मंगल सिंह लागुरी, जिला सदस्य, एम एम जाफर, चुमन लागुरी, जगबंधु गोप, जगन्नाथपुर प्रखंड कार्यकारी अध्यक्ष दिनेश चन्द्र पुरती, प्रखंड कोषाध्यक्ष महेंद्र तिरिया, पंचायत अध्यक्ष सुखलाल लागुरी, आनन्द करवा, हरिश दोरायबुरु, सोमनाथ सोय, शिव सिंकु, आदि ने भी सम्बोधित किया. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.