Abhi Bharat

चाईबासा : पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार, निशानदेही पर पुलिस ने शव को किया बरामद

चाईबासा से बड़ी खबर है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के 76 दिन बाद उसका राज पुलिस के समक्ष खोला है. वहीं पुलिस ने उसकी निशानदेही पर मृत्तका के शव को कब्र से खोदकर बरामद किया है. घटना टोंटो थाना क्षेत्र के केंजरा गांव की है.

बताया जाता है कि मंगलवार को मंझारी के कोकचो निवासी ठाकुर कालुंडिया ने टोंटो थाना में रीता के पति लादूराम हेस्सा उर्फ कैरा हेस्सा के विरुद्ध उसकी बहन की हत्या कर शव को गायब करने का मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी लादूराम हेस्सा को केंजरा स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी के स्वीकारोक्ति और उसकी निशानदेही पर शव के अवशेष को जंगल से खोज निकाला गया.

आरोपी ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर जंगल में ले जाकर दफना दिया था. शव की खुदाई के दौरान मजिस्ट्रेट के रूप में टोंटो के प्रखंड विकास पदाधिकारी ज्ञान मनी एक्का, जगन्नाथपुर एसडीपीओ प्रदीप उरांव, थाना प्रभारी राकेश खावास व सशस्त्र पुलिस बल के जवान मौजूद थे. आरोपी को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में चाईबासा जेल भेज दिया है. वहीं गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि पत्नी को मिरगी की बिमारी थी और वह्झे जहर मिलाकर खाना देती थी, जिससे तंग आकर उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और शव को गांव से सात किमी दुर नदी के गड्डे में छुपा दिया था. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.