Abhi Bharat

चाईबासा : जगन्नाथपुर में चला अवैध शराब की भट्टियों के विरुद्ध अभियान, हजारों लीटर जावा महुआ शराब किया गया नष्ट

चाईबासा में आगामी दूर्गा पूजा के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा के निर्देश पर सोमवार को जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत कांगिरा नदी के किनारे गुटुसाई गांव मे थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक तथा उत्पाद अवर निरीक्षक कृष्णकुमार प्रजापति के नेतृत्व में जगन्नाथपुर पुलिस एवं उत्पाद विभाग पश्चिमी सिंहभूम चाईबासा ने मिलकर संयुक्त रूप से अवैध देशी शराब चुलाई करने वाले कारोबारियों व बिक्री करने वाले व्यवसायियो के बिरूद्व अभियान चलाकर अवैध देशी शराब के भट्टी सहित हज़ारो लीटर जावा महुआ शराब को नष्ट कर दिया.

बता दें कि पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि कांगिरा नदी के किनारे गुटुसाई गांव के आस-पास मे भारी मात्रा में अवैध देशी शराब का निर्माण औऱ बिक्री हो रहा है. उक्त सूचना पर सोमवार को थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक के नेतृत्व में उत्पाद पुलिस अवर निरीक्षक कृष्णा प्रजापति के साथ एक पुलिस दल ने अवैध देशी शराब के विरुद्ध अभियान चलाया. पुलिस एवं उत्पाद विभाग ने मिलकर कांगिरा नदी के किनारे गुटुसाई गांव में चल रहे कई देशी शराब भट्टियो को तोड़कर हज़ारो लीटर देशी शराब के लिए तैयार जावा महुआ शराब को नष्ट किया तथा देशी शराब निर्माण में लगे बर्तनों एवं सामानों को भी मौके पर ही नष्ट कर दिया.

वहीं पुलिस बल को देखते ही अवैध देशी शराब निर्माण कर रहे कारोबारी नदी व जंगल का लाभ उठाकर मौके से भाग निकले जिस कारण मौके पर से किसी की गिरफ्तारी नही हो सकी. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.