Abhi Bharat

चाईबासा : दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश

चाईबासा में शुक्रवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे. जहां वे कोल्हान में भारतीय जनता पार्टी के अंदर चल रही आपसी गुटबाजी को दुर करने के लिए उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.

बता दें कि कोल्हान में जबसे भारतीय जनता पार्टी का नई कमेटी बनी है तबसे पार्टी के अंदर आपसी गुटबाजी चल रही है जिसके कारण पार्टी संगठन मजबुत नहीं हो पा रही है. इन सभी मामलों को लेकर शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के संगठन को मजबूती प्रदान करने हेतु राज्यसभा सांसद एवं प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश दो दिवसीय दौरे को लेकर चाईबासा पहुंचे. चाईबासा पहुंचकर प्रदेश अध्यक्ष ने बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अपने दौरे की शुरुआत किया. कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा के नीति सिद्धांतों को गांव-गांव तक पहुंचाने का निर्देश दिया तथा आपसी गुटबाजी एवं अंतर्कलह को दूर करने की सलाह दी. इस दौरान वे पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ अलग-अलग मंत्रणा करते नजर आए.

प्रदेश अध्यक्ष ने एक बार फिर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वर्तमान राज्य सरकार के एक वर्ष पूरा कर चूका है. बाबजूद सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है. एक साल तक यह सरकार का कार्यकाल आदिवासी विरोधी, महिला विरोधी, किसान विरोधी एवं विकास विरोधी रहा है. इससे पहले रांची से चाईबासा जाने के क्रम में बंदगांव प्रखंड से लेकर चाईबासा तक जगह जगह पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश का स्वागत किया. अब देखने लायक बात यह है कि पार्टी के अंतरकलह को कितना सुलझाने में सार्थक होते है,या फिर वैसी ही गुटबाजी पार्टी के अंदर चलती रहेगी. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.