Abhi Bharat

चाईबासा : चक्रधरपुर रेल मंडल डांगुवापोसी रेल खण्ड के वेब्रिज को ऑनलाईन करने के लिए मुख्य वाणिज्य निरीक्षक ओपी यादव को मिला डीआरएम अवार्ड

चाईबासा में दक्षिण पूर्व रेलवे के चक्रधरपुर रेल मंडल के डॉगुवापोसी रेल सेक्शन में ऑफलाईन चल रहे वेब्रिज को रेलवे बोर्ड द्वारा निर्धारित समय से पहले डॉगुवापोसी रेल खण्ड के मुख्य वाण्जिय निरीक्षक ओम प्रकाश यादव ने पूरा कर दिया. उन्होंने 14 निजी व तीन रेलवे के वेब्रिज को ऑनलाईन सेवा से जोड़ कर लक्ष्य पूरा कर दिया. इस श्रेष्ठ कार्य के लिए सीआई ओम प्रकाश यादव को सीसीएम अवार्ड से सम्मानित किया गया है.

बता दें कि की चक्रधरपुर रेल मंडल में डॉगुवापोसी रेल खण्ड में आयरन ओर की ढुलाई बड़े पैमाने पर मालगाड़ी के द्वारा होती है. लेकिन ऑनलाइन नहीं होने के कारण दिल्ली और कोलकाता में बैठे वरीय पदाधिकारी वेट नहीं देख नहीं पाते थे. इसलिए सभी 17 वेब्रिज को ऑनलाइन सेवा से जोड़ने का लक्षय 22 अगस्त तक का समय दिया गया था.

इसी लक्ष्य को सीआई ओमप्रकाश यादव द्वारा निर्धारित लक्षय से पहले पूरा कर दिया गया. इससे अब दिल्ली हो या कोलकाता, वहां बैठे पदाधिकारी पूरी तरह नजर रख रहे हैं. इसे लेकर सीआई ओमप्रकाश यादव को सीसीएम अवार्ड से सम्मानित किया गया. साथ ही बेहतर कार्य के लिए नकद तीन हजार रूपये तथा प्रशस्ती-पत्र देकर चक्रधरपुर रेल मंडल के रेल प्रबंधक के हाथों पुरस्कृत किया गया. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.