Abhi Bharat

सीवान : पत्रकारों ने फ्रंट लाइन वर्कर के रूप में लिया कोरोना का टीका

सीवान में 11 अप्रैल से लेकर 14 अप्रैल तक मनाए जा रहे टीका उत्सव कार्यक्रम के बीच बुधवार को शहर के पत्रकारों ने सामूहिक रूप से फ्रंट लाइन वर्कर के तौर पर कोरोना टीका का पहला डोज लिया.

बता दें कि वरिष्ठ पत्रकार और अभी भारत के संपादक अभिषेक श्रीवास्तव के आग्रह पर शहर के सभी पत्रकार सदर अस्पताल पहुंचे और अपना रजिस्ट्रेशन कराने के बाद एक-एक कर कोविशिल्ड का टीका लिया. टीका लगवाने के बाद सभी पत्रकार आधे घंटे तक अस्पताल में बैठे रहे. वहीं किसी में कोई भी विपरित प्रकार के लक्षण देखने को नहीं मिला. पत्रकारों ने टीका को बिल्कुल सेफ और सुरक्षित बताते हुए आम जनों से भी कोरोना टीका लगवाने की अपील की. साथ ही पत्रकारों को टीकाकरण कराने के प्रति प्रोत्साहित किए जाने के लिए वरिष्ठ पत्रकार अभिषेक श्रीवास्तव को धन्यवाद दिया. वहीं अभिषेक श्रीवास्तव ने इसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आभार प्रकट किया.

गौरतलब है कि राज्य में अभी केवल 45 वर्ष के ऊपर के लोगों को ही टीका दिया जा रहा है. लेकिन, बीते दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्करों की श्रेणी में शामिल किए जाने का निर्देश देते हुए उन्हें भी टीका दिए जाने की बात कही थी. जिसके बाद अभिषेक श्रीवास्तव ने सभी पत्रकारों से व्यक्तिगत रूप से संपर्क कर सामुहिक रूप से वैक्सीन लेने का आग्रह किया, जिसे स्वीकार करते हुए पत्रकारों ने आज टीकाकरण कराया.

टीका लेने वालों में अभिषेक श्रीवास्तव के अलावे राष्ट्रीय सहारा के ब्यूरोचीफ अरविंद पाठक, एनबीटी के दीनबंधु सिंह, डीडी न्यूज़ के आकाश कुमार, कशिश न्यूज़ के निरंजन कुमार, न्यूज़ 18 के मृत्युंजय सिंह, लोकतंत्र न्यूज़ के सचिन कुमार पर्वत, बिहार न्यूज़ एक्सप्रेस के सचिन कुमार, सरकार न्यूज़ के मोनू कुमार गुप्ता, एएनआई के नजरे आलम, प्रभात अभिषेक उपाध्याय व दीपक कुमार एवं संजना भारती के राकेश कुमार गुप्ता शामिल रहें. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.