Abhi Bharat

बेगूसराय : एनटीपीसी बरौनी सीएसआर के तहत जिला प्रशासन ने किया दिव्यांगजनों को निःशुल्क कृत्रिम सहायक उपकरण का वितरण

बेगूसराय में डीएम रोशन कुशवाहा एवं परियोजना प्रमुख, एनटीपीसी बरौनी रामाकांत पांडा ने संयुक्त रूप से बरौनी प्रखंड परिसर में एनटीपीसी, बरौनी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में एनटीपीसी, बरौनी के सीएसआर के तहत जिला प्रशासन एवं एलिम्को, कानपुर के सहयोग से चिन्हित दिव्यांगजनों को निःशुल्क कृत्रिम सहायक उपकरण प्रदान किया. इसके साथ ही मटिहानी प्रखंड परिसर में आयोजित कार्यक्रम में मनोज दुबे एनटीपीसी बरौनी महाप्रबंधक, परियोजना के नेतृत्व में पूर्व से चिन्हित दिव्यांगजनों को निःशुल्क सहायक उपकरण वितरित किए गए.

इन दोनों वितरण शिविरों में कुल 629 दिव्यांगजनों को निःशुल्क सहायक उपकरण उपलब्ध कराया गया, जिसमें बरौनी में कुल 368 तथा मटिहानी में कुल 261 लाभार्थी लाभान्वित हुए. इस अवसर पर रमाकांत पांडा (परियोजना प्रमुख, एनटीपीसी बरौनी), सरोज कुमार (एनटीपीसी बरौनी के अपर महाप्रबंधक,मानव संसाधन), सुधांशु कुमार (प्रखंड कल्याण पदाधिकारी), नितिन कुमार (प्रबंधक, एलिम्को) और एनटीपीसी, बरौनी के अन्य अधिकारी उपस्थित थे.

वहीं इस अवसर पर डीएम ने एनटीपीसी, बरौनी के इस पहल की सराहना की तथा जिले के दिव्यांगजनोंके उत्थान में भविष्य में भी आवश्यक सहयोग करते रहने की पहल की. उन्होंने कहा कि सरकार के साथ-साथ निगमों के इस सकारात्मक पहल से दिव्यांगजनों के जीवन को सुगम बनाने में काफी मदद मिलती है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply