Abhi Bharat

बड़ी खबर : फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप्प ने काम करना किया बंद, दुनिया भर के यूजर्स के बीच मचा हाहाकार

देश और दुनिया से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर है कि सोशल मीडिया के प्रमुख स्रोत फेसबुक, व्हाट्सएप्प और इंस्टाग्राम ने पिछले एक घंटे से काम करना बंद कर दिया. सोशल मीडिया के इन तीन बड़े प्लेटफॉर्म के काम न करने को लेकर दुनिया भर में हाहाकार मच गया है और इनके यूजर्स काफी परेशान हैं.

बता दें कि सोमवार की रात फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप्प पर एक साथ गड़बड़ी देखने को मिली. भारतीय समय के अनुसार, रात के करीब सवा नौ बजे से सोशल मीडिया के इन तीनो प्लेटफॉर्म ने काम करना बंद कर दिया. फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप्प पर न तो कोई मैसेज पोस्ट हो रहे हैं और ना ही कोई भी सामग्री अपलोड या डाउनलोड हो रही है. शुरुआत में यूजर्स ने इसे इंटरनेट की गड़बड़ी समझा, लेकिन कुछ ही देर में दुनिया भर में इस बात का खुलासा हो गया कि तीनों सोशल मीडिया साइट्स पर गड़बड़ी हुई है.

वहीं फेसबुक ने इस गड़बड़ी को लेकर ट्वीटर पर ट्वीट भी किया है. न्यूज़ एजेंसी ANI के हवाले से ट्वीटर पर आई खबर के मुताबिक फेसबुक ने इस गड़बड़ी के लिये अपने यूजर्स से खेद प्रकट करते हुए लिखा है कि “हम जानते हैं कि कुछ लोगों को हमारे ऐप्स और उत्पादों तक पहुंचने में समस्या हो रही है. हम यथाशीघ्र चीजों को सामान्य करने के लिए काम कर रहे हैं, और किसी भी असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं: Facebook”. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.