Abhi Bharat

सीवान : बहन की शादी का कार्ड बांटने निकले युवक को अपराधियों ने मारी गोली

सीवान || जिले के दरौंदा थाना क्षेत्र में रविवार को उस समय सनसनी फैली जब एक 18 वर्षीय युवक को सुबह में दरौंदा रेलवे फाटक पर गोली लगने की सूचना मिली.

अपराधियों की गोली से घायल हुए अंशु की फाइल फोटो

मिली जानकारी के अनुसार जिस युवक को गोली लगी है, उसकी पहचान दरौंदा थाना क्षेत्र के उज़ाय गांव निवासी राजेंद्र यादव के 18 वर्षीय पुत्र अंशु कुमार यादव के रूप में हुई. घटना सुबह लगभग साढ़े नौ बजे की है, जब वह अपनी बहन की शादी का कार्ड बांटने जा रहा था तभी महाराजगंज-दरौंदा मुख्य सड़क पर रेलवे ढाला के पास पहुंचा तो ढाला बंद था, अपनी बाइक को सड़क किनारे खड़ा कर हवा भरवा रहा था तब तक एक बाइक पर सवार चार के संख्या में आए अपराधियों उसकी मुंह में गोली मार दी और फरार हो गए. गोली लगने के बाद अंशु अपने घर उजांय गया, सारी बातें बताई. परिजनों ने घायल अंशु को पीएचसी दरौंदा लाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा हेतु सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. डॉक्टरों ने बताया कि घायल युवक अंशु के मुंह में गोली लगी है और अंदर गोली फांसी हुई है.

बताया जाता है कि अंशु गत पांच जूलाई को बेंगलुरु से अपनी बहन की शादी में घर आया था. वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राकेश कुमार रंजन, सर्किल इंस्पेक्टर अमरेंद्र कुमार, थानाध्यक्ष दरौंदा छोटन कुमार पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like
Leave A Reply