Abhi Bharat

सीवान : सदर अस्पताल में महिला ने एक साथ पांच बच्चों को दिया जन्म

सीवान में गुरुवार को कुदरत का अनोखा करिश्मा देखने को मिला, जहां सीवान के सदर अस्पताल में एक मजदूर की पत्नी ने एक साथ पांच स्वस्थ बच्चों को जन्म दिया. शल्य प्रसव के दौरान तीन लड़की और दो लड़कों का जन्म हुआ. प्रसव के बाद जच्चा और बच्चा दोनों देर रात तक स्वस्थ थे. वहीं एक साथ पांच बच्चों के जन्म लेने की खबर पूरे जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है.

बता दें कि शहर के वार्ड नंबर 28 के इस्माइल शहिद तकिया मुहल्ले की फूलजहां खातून सीवान सदर अस्पताल में दूसरी बार मां बनी और उनके घर खुशियां आई तो छप्पर फाड़ के आयी. इससे पहले उसकी एक चार वर्ष की बेटी है. फूलजहां की शादी गोपालगंज जिला के थावे थाना क्षेत्र के अरना गांव निवासी मो झुन्ना के साथ पांच वर्ष पहले हुई थी. फूलजहां खातून का पति पहले विदेश में काम करता था लेकिन लॉकडाउन की वजह से घर लौट आया और यहीं पर मजदूरी का काम करता हैं.

सभी बच्चों को अस्पताल के आईसीयू वार्ड में रखा गया है. फिलहाल, डॉक्टर उनपर पूरी नजर बनाए हुए हैं. वहीं ऑपरेशन करने वाली डॉक्टर रीता सिन्हा ने बताया कि सीवान सदर अस्पताल में इस तरह का पहला मामला है और उन्होंने भी आज तक ऐसा ऑपरेशन नही किया है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.